Path Home ... Foreign Translations ... Books in Hindi-हिंदी में किताबें ... मानसिक मेगन श्रृंखला – The Psychic Megan Series

मानसिक मेगन श्रृंखला – The Psychic Megan Series

मानसिक मेगन श्रृंखला - The Psychic Megan Series
मानसिक मेगन श्रृंखला

एक मार्गदर्शक आत्मा, एक बाघ का भूत और एक डरावनी माँ!

द्वारा

ओवेन जोन्स

ओवेन जोन्स द्वारा मेगन की स्कूल से पिकनिक

एक मार्गदर्शक आत्मा, एक बाघ का भूत और एक डरावनी माँ!

मेगन स्कूल से प्रागैतिहासिक गुफाओं की पिकनिक पर जाती है और गुफाओं के जीवन को महसूस करती है। मेगन एक 13 वर्षीय किशोर लड़की है जिसे यह एहसास होता है कि उसके पास मानसिक शक्तियां हैं जो दूसरों के पास नहीं हैं। सबसे पहले उसने इसके बारे मे अपनी माँ से बात करने की कोशिश की, लेकिन विनाशकारी परिणामों के कारण उसने चुप रहना सीख लिया।

हालांकि, कुछ लोगों ने मदद करने की पेशकश की और एक जानवर ने एक विशेष दोस्ती दिखाई, लेकिन वे सामान्य अर्थों मे ‘जीवित’ नहीं थे। वे जिन्दा नही थे।

मानसिक मेगन श्रृंखला

मेगन के ऐसे तीन दोस्त हैं: वाकिंहिन्शा की मार्गदर्शक आत्मा जो पृथ्वी पर अपने अंतिम जीवन मे सिओक्स था; उसके नाना जी ग्रैम्पस और एक विशाल साइबेरियन बाघ ग्र्र।

वाकिंहिंशा को आध्यात्मिक, मानसिक और अपसामान्य सभी चीजों की अत्यंत जानकारी थी; उसके दादा जी एक नौसिखिया ‘मृत व्यक्ति’ हैं और ग्र्र केवल बाघ बोल सकता था, जैसा कि कोई कल्पना कर सकता है और इनमे से अधिकांश निश्चित रूप से मनुष्यों के लिए अस्पष्ट थे।

मेगन के जीवन के इस भाग मे, उसे और उसके स्कूल के बाकी विद्यार्थियों को स्कूल से पिकनिक पर ले जाया जाता है। ये वार्षिक कार्यक्रम होना चाहिए लेकिन स्कूल के पास हमेशा खर्चा उठाने के लिए पैसे नहीं होते थे।

मेगन के लिए यह असाधारण था क्योंकि उसने अतीत के एक युग मे रहने वाले लोगों के जीवन की एक झलक देखी।

मेगन का अनुसरण करें कि वह कैसे अपने अतीत मे स्कूल की पिकनिक से और अधिक सीखने की कोशिश करती है और वह अपने मार्गदर्शन करने वाली आत्मा जो उसे सबसे अच्छा करने की सलाह देता है को पढ़ती है ।

मानसिक मेगन श्रृंखला:

1]

2]

3] मेगन की स्कूल से पिकनिक

द्वारा अनुवाद किया गया नीरू गोयल

Amazon  Apple iTunes   Barnes & Noble GooglePlay   Kobo   Scribd   Audiobook

4]

हिंदी में पुस्तकों पर वापस जाएं

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Shopping Basket
Scroll to Top